झारखंड

MRMCH में नर्स से दुर्व्यवहार, सुपरवाइजर समेत तीन लोगों की गई नौकरी

Nurse Misbehaved in MRMCH: मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल (MRMCH) में महिला नर्स से दुर्व्यवहार मामले को सही पाया गया है। घटना में दोषी पाये जाने पर बाला जी कंपनी के Supervisor नवीन समेत तीनों कर्मियाें को नौकरी से हटा दिया गया है। अब इस मामले में Police कार्रवाई होगी।

MRMCH की ओटी में कार्यरत महिला नर्स के साथ बाला जी कंपनी के सुपरवाइजर नवीन कुमार ने दुर्व्यवहार किया था। सुपरवाइजर रूम से ओटी का सामान ले जाने पर नर्स का हाथ मरोड़ दिया था। मामला आगे बढ़ाने पर रेप की धमकी दी थी। मौके पर सुपरवाइजर आशुतोष सिंह और प्रेमनाथ दुबे भी नवीन को सपोर्ट कर रहे थे।

शनिवार को मेदिनीनगर के शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार एवं महिला थाना प्रभारी रूपा बाखला ने MRMCH पहुंचकर मामले की जांच की। महिला नर्स और अन्य लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में करीब करीब स्थिति स्पष्ट हो गयी थी।

इसी क्रम में थाना प्रभारी के द्वारा प्रभारी DS डा. आरके रंजन और सिविल सर्जन डा. अनिल कुमार से भी जानकारी ली थी। थाना प्रभारी ने अस्पताल प्रबंधन को अपने स्तर से जांच कराने के बाद जानकारी देने की बात कही थी। कहा था कि इसके बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

मामले में जांच के लिए जिले के सिविल सर्जन डा. अनिल कुमार ने तीन सदस्यीय कमिटी बनायी, जिसमंे डा. एसएस होरो एवं डा. विजेता व ANM शीला कुमारी को शामिल किया गया था। तीनों को तीन घंटे के भीतर जांच रिपोर्ट देने की बात कही थी। डाक्टर और एएनएम की जांच कमिटी ने अपनी रिपोर्ट सौंपी। सूत्रांे का कहना है कि रिपोर्ट के अनुसार तीनों Supervisor दोषी पाये गए।

सिविल सर्जन डा. अनिल ने बताया कि तीनों सुपरवाइजर को नौकरी से हटा दिया गया है। आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker