कोयला का बकाया मांगा तो पीछे लगा दिया ED और CBI, CM हेमंत सोरेन ने…

रविवार को गुआ शहीद दिवस के अवसर पर गुआ फुटबॉल मैदान मे एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि केंद्र सरकार के पास झारखंड का कोयला का बकाया एक लाख 36 हजार करोड़ रुपया मांगने पर पीछे ED और CBI को लगा दिया।

Digital Desk

Chief Minister Hemant Soren said: रविवार को गुआ शहीद दिवस के अवसर पर गुआ फुटबॉल मैदान मे एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि केंद्र सरकार के पास झारखंड का कोयला का बकाया एक लाख 36 हजार करोड़ रुपया मांगने पर पीछे ED और CBI को लगा दिया।

झूठा आरोप लगाना शुरू कर दिया। फिर झूठे मामले मे जेल भेज दिया। अब तो, जेल से छुट कर आ गया, अब क्या फांसी देंगे।

अब परिवार को जेल भेजने की बनाई जा रही योजना

हेमंत ने कहा कि एक मुख्यमंत्री के पीछे सात सात मुख्यमंत्रियों को लगा दिया है। अब मेरे पूरे परिवार को जेल भेजने की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने BJP की और इशारा करते हुए कहा कि ये लोग बहुत चतुर हैं। समाज ही नहीं आपका घर भी फोड़ने और तोड़ने का काम करेंगे। वोट खराब करने का काम करेंगे।

हम लोग योजना शुरू कर रहे हैं तो इसमें भी ये लोग कहते हैं कि मोदी सरकार दे रही है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हमें आपके आशीर्वाद और ताकत की जरुरत है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजना है कि अगले पांच वर्षो मे हर घर तक एक लाख रुपया पहुंचाया जाएगा।

x