झारखंड

रांची के अधिवक्ता गोपी कृष्ण के मर्डर मामले में एक आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

Murder case of Ranchi advocate Gopi Krishna: अधिवक्ता गोपी कृष्ण हत्याकांड मामले में हत्यारों का सहयोग करने वाले फरार आरोपित खेमलाल कालिन्दी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह सुखदेवनगर थाना (Sukhdevnagar Police station) क्षेत्र के मुड़ला पहाड़ का रहने वाला है।

इसके पास से हत्याकांड में प्रयुक्त एक देशी कट्टा, एक गोली और एक खोखा बरामद किया गया है।

SSP चंदन कुमार सिन्हा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दो अगस्त को सुखदेवनगर स्थित महुआटोली जेरोक्स दुकान के पास दो अज्ञात अपराधकर्मियों के जरिये अधिवक्ता गोपी कृष्ण की चाकू एवं गोली मार कर हत्या (Murder) कर दिया गया था।

उसके बाद मामले में दोनों अपराधी रोशन मुण्डा और संदीप कालिन्दी को गिरफ्तार किये गया था। दोनों गिरफ्तार अपराधी के जरिये बताया गया कि अधिवक्ता गोपी कृष्णा के हत्या करने के बाद भागने के क्रम में एक देशी कट्टा एवं गोली खेमलाल कालिन्दी (संदीप कालिन्दी का भाई) को छिपाने के लिए दिये थे। और वह दोनों अपराधी को भगाने में भी सहयोग किया था।

इसके बाद से ही पुलिस खेमलाल कालिन्दी को खोज रही थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि खेमलाल कालिन्दी सिमडेगा के केरसाई थाना क्षेत्र के चिनजोर स्थित अपने जीजा के घर में छिपा हुआ है।

सूचना के कोतवाली DSP प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सिमडेगा में छापेमारी कर खेमलाल कालिन्दी को गिरफ्तार (Arrest) किया। आगे इनसे देशी कट्टा के बारे में पूछताछ करने पर बताये कि हथियार को अपने घर के पास मुडला पहाड़ में छिपा के रखे है।

इसके बाद छापामारी टीम ने सिमडेगा से खेमलाल कालिन्दी को लेकर मुड़ला पहाड़ सुखदेवनगर से देशी कट्टा एवं गोली बरामद किया। इस संबंध में सुखदेवनगर थाना में अलग से आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker