पलामू का शातिर आभूषण चोर बिहार से धराया

Central Desk

Palamu’s vicious Jewelery thief caught from Bihar ; पलामू जिले के हुसैनाबाद के शातिर आभूषण चोर को बिहार के डेहरी ऑन सोन स्टेशन (Dehri on son station) से गिरफ्तार किया गया है। सूचना मिलने पर दंगावार ओपी पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्त में लिया।

बता दें कि उसके विरुद्ध थाना में कांड संख्या 171/2024, 25 जुलाई 2024 दर्ज है। थाना प्रभारी संजय कुमार यादव ने रेलवे पोस्ट डेहरी ऑन सोन (Railway Post Dehri on Sone) को एक व्यक्ति की तस्वीर अग्रसारित करते हुए सूचना दी थी कि आभूषणों की चोरी (एक सोन का हार, एक सोने का मंगल सूत्र, दो जोड़ी कान की बाली) में संलिप्त है। यह भी बताया था कि अभियुक्त भागकर दिल्ली जाने वाला है। संभावना है कि वह डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन से ही ट्रेन पकड़ने वाला है।

सूचना पर निरीक्षक प्रभारी सह उप निरीक्षक कुमार गौरव, सहायक उप निरीक्षक सरोज कुमार एवं प्रधान आरक्षी रंजीत कुमार ने डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर खोजबीन की।

अभियुक्त की फोटो के अनुसार ही एक व्यक्ति Platform संख्या 4-5 के पास के यात्री शेड में मिला, जिससे पूछने पर उसने अपना नाम सरवाज आलम उम्र 23 वर्ष पिता मोहम्मद कलाम सिद्दिकी बताया। पहचान होने पर उसे दबोच लिया गया।

फरार अभियुक्त सरवाज आलम को पकड़ने में हुसैनाबाद पुलिस की रणनीति काम आई। बाद में उसे हुसैनाबाद (Hussainabad) थाना के दंगवार ओपी प्रभारी सोनू कुमार गुप्ता को सुपूर्द किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में विभिन्न चोरी की घटनाओं की जानकारी दी है।