शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को भाइयों ने उतारा मौत के घाट, प्रेमिका समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका (Married Girlfriend) से मिलने गए आए प्रेमी को प्रेमिका के भाइयों ने खौफनाक सजा देते हुए मौत (Death) के घाट उतार दिया।

Digital Desk

Brothers Killed the Lover who had Come to Meet his Married Girlfriend. रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका (Married Girlfriend) से मिलने गए आए प्रेमी को प्रेमिका के भाइयों ने खौफनाक सजा देते हुए मौत (Death) के घाट उतार दिया।

दरअसल रात के अंधेरे में प्रेमिका ने अपने घर में प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था। इसी क्रम में प्रेमिका की भाइयों की नजर उस पर पड़ गई। लड़की के भाइयों ने युवक को देखते ही खौफनाक तरीके से युवक सजा देते हुए और उसकी हत्या (Murder) कर दी। और युवक का शव नदी के किनारे फेंक दिया गया। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देवघर में टेक्नीशियन का काम करता था युवक

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पलामू जिले के तरहसी थानांतर्गत पाठकपगार में अमानत नदी के किनारे पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया था। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के रहने वाले मेहक कुमार सिंह के रूप में हुई। मेहक कुमार सिंह देवघर में एक अस्पताल में लैब Technician का काम करता था।