झारखंड

झारखंड में जेल अधीक्षक को धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमा हुआ चौकन्ना

गिरिडीह सेंट्रल जेल (Giridih Central Jail) अधीक्षक हिमानी प्रिया को मिली धमकी के बाद गिरिडीह पुलिस सकते में है।

Threat to Jail Superintendent in Jharkhand : गिरिडीह सेंट्रल जेल (Giridih Central Jail) अधीक्षक हिमानी प्रिया को मिली धमकी के बाद गिरिडीह पुलिस सकते में है।

बताया गया कि धमकी देनेवाला शख्स मयंक सिंह है, जिसका संबंध जेल में बंद अमन साहू गिरोह से है। जेल अधीक्षक को International नंबर से तीन दिन पहले ह्वाट्सएप चैटिंग और इसके बाद ह्वाट्सएप कॉल कर अमन साहू को मोबाइल फोन के साथ कई और सुविधाएं बढ़ाने की मांग मयंक सिंह ने की है।

साथ ही जेल अधीक्षक के साथ उनके परिवार पर नजर रखे जाने की धमकी दी है। गिरिडीह पुलिस का सारा संदेह अमन साहू गिरोह पर ही है।

मयंक सिंह से धमकी मिलने के बाद अब जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया मुफस्सिल थाना को आवेदन देकर केस दर्ज कराने की तैयारी में हैं। धमकी की जानकारी हिमानी प्रिया ने जेल IG, DC और SP को दे दी है। SDPO बिनोद रवानी ने बताया कि जेल अधीक्षक का आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज किया जायेगा। इस धमकी के बाद Giridih Police सक्रिय है।

बताया जा रहा है कि मयंक सिंह मूल रूप से राजस्थान का रहनेवाला है और उसका असली नाम राजेश मीणा है। झारखंड में अमन साहू के संपर्क में आते ही उसने अपना नाम मयंक सिंह रख लिया। जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया ने बताया कि अमन साहू के गिरिडीह सेंट्रल जेल में आने के बाद खास नजर रखी जा रही है। क्योंकि, पूरे राज्य में उसके खिलाफ दर्जनों अपराध के केस दर्ज हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker