पलामू में इनामी नक्सलियों के खिलाफ पुलिस ने लगाए पोस्टर

झारखंड सरकार ने प्रतिबंधित नक्सली संगठनों (Naxalite Organizations) के हार्डकोर कमांडरों के खिलाफ ईनाम की घोषणा से संबंधित पोस्टर जारी किया है।

Digital Desk

Police put up Posters against Rewarded Naxalites in Palamu: झारखंड सरकार ने प्रतिबंधित नक्सली संगठनों (Naxalite Organizations) के हार्डकोर कमांडरों के खिलाफ ईनाम की घोषणा से संबंधित पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर को जगह-जगह चिपक कर नक्सलियों के बारे में जानकारी देने की अपील की जा रही है। इसी कड़ी में तरहसी पुलिस ने लेस्लीगंज के अनुमंडल Police पदाधिकारी मनोज कुमार झा के नेतृत्व में थाना प्रभारी नीरज कुमार के साथ थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बगला, छेचानी, पसहर बाजार, रहमानी चौक, दुंदु, नावा, उदयपुर टू पंचायत सचिवालय सहित अन्य जगहों पर पोस्टर लगाए गए।

इनमें 15 लाख के इनामी नितेश यादव समेत 13 नक्सलियों को शामिल किया गया है। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के चार, JJMP के तीन और टीएसपीसी के 6 नक्सलियों को पोस्टर में फोटो के साथ दिखाया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टर लगाते हुए स्थानीय लोगों से नक्सलियों के बारे में जानकारी देने की अपील की गई है। जो जानकारी देंगे, उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी और जो इनाम राशि नक्सलियों पर है, उसे दिया जाएगा।