झारखंड

रांची में अवैध वसूली के खिलाफ E-रिक्शा चालकाें का विरोध मार्च

E-रिक्शा और ऑटो से अवैध वसूली (Illegal Recovery) एवं प्रशासन की मनमानी के विरोध में शहीद स्थल से परमवीर अल्बर्ट एक चौक तक बुधवार को विरोध मार्च निकाला गया।

Protest March of e-rickshaw Drivers in Ranchi: E-रिक्शा और ऑटो से अवैध वसूली (Illegal Recovery) एवं प्रशासन की मनमानी के विरोध में शहीद स्थल से परमवीर अल्बर्ट एक चौक तक बुधवार को विरोध मार्च निकाला गया।

मार्च परमवीर अल्बर्ट एक्का चौक (Albert Ekka Chowk) पहुंचने के बाद सभा में तब्दील हो गया। कार्यक्रम का नेतृत्व राष्ट्रीय युवा शक्ति के केंद्रीय अध्यक्ष उत्तम यादव ने किया।

मौके पर यादव ने कहा कि ई रिक्शा और ऑटो से निगम शुल्क के नाम पर अवैध वसूली पर 72 घंटा के अंदर रोक नहीं लगी तो राष्ट्रीय युवा शक्ति उग्र आंदोलन करने पर बाध्य होगा।

उन्होंने कहा कि रांची नगर निगम के इशारे पर पूरी रांची में पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। शहर में जहां Bike और कार का पार्किंग है ।वहां का भी यही स्थिति है जहां 5 रुपया वसूलना है वहां से 25 रुपया वसूली किया जा रहा है । उन्होंने कहा पूरी राजधानी रांची का टेंडर रद्द कर एक शहर एक टोकन होना चाहिए।

वहीं दूसरी और झारखंड प्रदेश CNG ऑटो चालक महासंघ और रांची जिला ई रिक्शा चालक यूनियन के महानगर अध्यक्ष भोला सिंह ने भी राष्ट्रीय युवा शक्ति का समर्थन किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker