रांची के छात्र की रेमता डैम में डूबने से मौत

Central Desk

Khunti Death: खूंटी के रेमता डैम (Remta Dam) में कुछ दोस्तों के साथ घूमने आए एक छात्र की डैम में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। यह घटना दो दिन पूर्व गुरुवार अपराह्न की है।

घटना की जानकारी खूंटी थाना की पुलिस को मिलने पर Police मौके पर पहुंची और शुक्रवार शाम डैम से छात्र के शव को बरामद कर लिया गया।

शव की पहचान गुमला जिले के डुमरी (Dumri) थानांतर्गत आकाशी पकरी टोली गांव निवासी मरियानुस लकड़ा (25) के रूप में हुई है। शनिवार को सदर अस्पताल खूंटी में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे स्वजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार मरियानुस लकड़ा रांची के तुपुदाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहकर तुपुदाना स्थित संतोष B.Ed College में D.El.Ed का कोर्स कर रहा था। गुरुवार को वह तुपुदाना से अपने दो-तीन दोस्तों के साथ रेमता डैम घूमने आया था।

Dam में नहाने के दौरान जब वह डूब गया तो साथ आए दोस्तों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से देर शाम तक डैम में उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली। शुक्रवार को फिर से डैम में उसकी तलाश की जाने लगी। उसी दौरान शाम लगभग छह बजे डैम से उसका शव बरामद किया गया।