सहायक पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज, आंदोलनकारी समेत कई पुलिसकर्मी घायल, राजधानी की सड़के हुई जाम

पुलिस कर्मियों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की गई थी लेकिन बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सहायक पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने लाठी चार्ज किया।

Central Desk

Lathi charge on Assistant Policemen : अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत सहायक पुलिस कर्मियों (Assistant Policemen) पर आज शुक्रवार को पुलिस कर्मियों ने लाठी चार्ज (Lathi Charge) किया।

दरअसल झारखंड सरकार की वार्ता को ठुकरा कर सहायक पुलिसकर्मी कांके (Kanke) रोड स्थित CMआवास घेरने निकले थे।

सहायक पुलिस कर्मियों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की गई थी लेकिन बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सहायक पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने लाठी चार्ज किया।

इस दौरान आंदोलनकारियों ने पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की है।

पुलिस कर्मियों ने समझाने का किया था प्रयास

अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे सहायक पुलिस कर्मियों ने सरकार के साथ हुई वार्ता को असफल बताते हुए CM आवास का घेराव करने निकल गए।

इस दौरान Ranchi पुलिस के वरीय पुलिस अधिकारियों के द्वारा सहायक पुलिसकर्मियों को रोकने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन वह सुरक्षा घेरे को तोड़कर आगे बढ़ने लगे, अलग-अलग झुंड बनाकर अलग-अलग रास्तों से CM आवास पहुंचने की कोशिश करने लगे।

लाठी चार्ज के कारण सड़के हुई जाम

इसके बाद कोई चारा न देख पुलिस वालों ने लाठी चार्ज कर दिया। लाठीचार्ज और भगदड़ में कई सहायक पुलिसकर्मी और पुलिस वाले घायल भी हुए हैं।

सैकड़ों की संख्या में सहायक पुलिसकर्मियों के सड़क पर उतर जाने की वजह से राजधानी रांची में जाम लग गया है। स्कूल बसें जाम में फंसी हुई है बच्चों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

लाठीचार्ज के बाद भी सहायक पुलिसकर्मी रोड पर ही बैठ गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।