झारखंड

जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की मौत, जेल अधीक्षक ने दी यह सफाई

केंद्रीय कारागार में पिछले पांच माह से बंद विचाराधीन बंदी अर्जुन यादव की मौत गुरुवार को Sadar Hospital में इलाज के दौरान हो गयी।

Rape Accused Dies in Jail : केंद्रीय कारागार में पिछले पांच माह से बंद विचाराधीन बंदी अर्जुन यादव की मौत गुरुवार को Sadar Hospital में इलाज के दौरान हो गयी।

मृतक 40 वर्षीय अर्जुन यादव जिले के भेलवाघाटी का रहनेवाला था। दुष्कर्म (Rape) के आरोप में पांच माह पहले ही भेलवाघाटी पुलिस द्वारा जेल भेजा गया था।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर अर्जुन की तबीयत खराब हो गयी और वह जोर-जोर से सांस लेने लगा।

उसकी हालत बिगड़ते देख जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया ने पहले उसे जेल के चिकित्सक से इलाज कराया, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं देख उसे तुंरत केन्द्रीय कारा की एंबुलेंस से Sadar Hospital पहुंचाया गया। सदर अस्पताल के चिकित्सक ने तत्काल ICU वार्ड में शिफ्ट किया, लेकिन इलाज के दरान उसकी मौत हो गयी।

कार्डियक अरेस्ट है मौत का कारण : जेल अधीक्षक

जेल अधीक्षक के अनुसार, अस्पताल के चिकित्सक ने बंदी की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया है। अब Post Mortem रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है।

फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने कुछ पल के लिए हंगामा किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker