लेवी मांगने और फायरिंग करने के आरोप में एक गिरफ्तार

रांची के सिकिदिरी थाना (Sikidiri Police station) पुलिस ने भारत माला सड़क निर्माण कार्य में लेवी की मांग करने और जान से मारने एवं दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करने के मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Digital Desk

One arrested for Demanding Levy and Firing: रांची के सिकिदिरी थाना (Sikidiri Police station) पुलिस ने भारत माला सड़क निर्माण कार्य में लेवी की मांग करने और जान से मारने एवं दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करने के मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधी का नाम टिंकु साव उर्फ माही प्रसाद है। वह रामगढ़ के पतरातू थाना क्षेत्र के साकुल का रहने वाला है।

SSP चंदन कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गत छह मार्च को बिहार के पटना निवासी अमरेश कुमार ने थाने में दो अज्ञात अपरारधियों (Unknown Criminals) के खिलाफ भारत माला सड़क निर्माण कार्य में लेवी की मांग करते हुए जान से मारने एवं दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था। मामले में टिंकु साव उर्फ माही प्रसाद फरार चल रहा था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस DSP सिल्ली के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टिंकु साव उर्फ माही प्रसाद को रामगढ़ स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है।

x