झारखंड

दुमका पुलिस ने 24 घंटे में चोरी की हाईवा सहित तीन आरोपियों को दबोचा, SP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी

दुमका : जिले की शिकारीपाड़ा थाना पुलिस ने चोरी की हाईवा (Stolen Highway) को 24 घंटे के अंदर बरामद करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

समाहरणालय स्थित SP सभाकक्ष में पत्रकार वार्ता में SP पीताम्बर सिंह खेरवार (SP Pitambar Singh Kherwar)  ने मामले का उद्भेदन किया।

गिरफ्तार अपराधियों में शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के आलम अंसारी, मजिद अंसारी उर्फ मोजुवा एवं काठीकुंड थाना क्षेत्र के तकरारपुर गांव निवासी रहीम अंसारी शामिल हैं।

SP ने बताया कि बीते 8 जुलाई की रात शिकारीपाड़ा थाना के सरसडंगाल निवासी विनोद प्रसाद भगत का हाइवा खदान से चोरी हो गई थी।

छापेमारी टीम का गठन किया गया

काफी खोजबीन के बावजूद हाइवा संख्या (JH 04M 8221) का जब पता नहीं चला तो हाईवा मालिक ने 9 अगस्त को अज्ञात चोर के खिलाफ शिकारीपाड़ा थाना में मामला दर्ज कराया।

SP के निर्देशानुसार SDPO , सदर मो नूर मुस्तफा के नेतृत्व में छापेमारी टीम (Raid Team) का गठन किया गया। बीते 9 अगस्त को ही पुलिस दल ने घटना में शामिल शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र से आरोपितों को धर दबोचा।

SP ने बताया कि गिरफ्तार आलम अंसारी चोरी हुई हाईवा का चालक है, जो पूरे मामले का मास्टर माइंड है।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

गिरफ्तार अपराधियों के स्वीकारोक्ति बयान एवं निशानदेही पर कांड में चोरी गये हाईवा को पुलिस रानेश्वर थाना क्षेत्र बरमसिया-रघुनाथपुर मुख्य पथ पर गुटबडिया जंगल के पास से बरामद किया।

SP ने बताया कि इस कांड में अन्य अभियुक्त भी शामिल हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) जारी है।

गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ पूर्व में ही पीड़ित बिनोद भगत की 3 मई को चोरी हुई हाईवा के मामले में पुलिस थाना कांड संख्या-41/23 के तहत भादवि की धारा-379/411 में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker