प्रेम प्रसंग में टेकनारायण यादव और रहमत अंसारी की हत्या, दो महिला गिरफ्तार

गिरिडीह के भेलवाघाटी थाना इलाके के दो गांव में रविवार की सुबह प्रेम प्रसंग (Love Affair) मामले में दो हत्या (Murder) का मामला प्रकाश में आया।

Central Desk

Teknarayan Yadav and Rahmat Ansari Murdered in Love Affair: गिरिडीह के भेलवाघाटी थाना इलाके के दो गांव में रविवार की सुबह प्रेम प्रसंग (Love Affair) मामले में दो हत्या (Murder) का मामला प्रकाश में आया।

प्रेम प्रसंग में हुए हत्या का पहला मामला भेलवाघाटी थाना इलाके के अमजो गांव में हुआ।

जहां तेज धारदार हथियार कुल्हाड़ी से पत्नी गुलशन बीबी ने अपने शौहर रहमत अंसारी (40) की हत्या कर दी और हत्या के बाद आरोपित पत्नी गुलशन बीबी ने अपना अपराध भी कबूल किया कि उसने ही अपने पति रहमत अंसारी की हत्या की। पूछताछ में गुलशन ने बताया कि उसका पति शराब के नसे में उसे हर रोज पिटता था।

शनिवार की देर रात जब उसका पति खाना खा सो गया, तो उसने गुस्से में अपने पति पर कुल्हाड़ी से वारकर उसकी हत्या कर दी। जबकि घटना के वक्त घर में मृतक के बेटा और बेटी भी मौजूद थे।

लेकिन दोनों को भनक तक नहीं लगा कि उनकी मां ने उसके पिता की हत्या (Murder) कर दी। दूसरे दिन रविवार की सुबह जब दोनों बेटा बेटी उठे, तो पिता के कमरे से खून निकलता देख ग्रामीणों को मामले की जानकारी दिया। वैसे ग्रामीणों ने गुलशन बीबी पर किसी के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है और पुलिस जांच में भी फिलहाल यही सामने आ रहा है।

लेकिन थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार की माने तो अब Post Mortem Report आने और पूरी जांच के बाद स्पष्ट होगा कि आरोपित पत्नी गुलशन ने पति की हत्या क्योंकि लेकिन पुलिस ने गुलशन बीबी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, हत्या की दूसरी घटना इसी भेलवाघाटी थाना इलाके के डुमरबागी गांव में हुआ, जहां चार बच्चों के पिता की हत्या उसकी प्रेमिका रिंकू देवी ने कर दिया। जानाकारी के अनुसार आरोपी प्रेमिका रिंकू देवी खुद भी दो बच्चो की मां है। लेकिन पिछले तीन साल से भेलवाघाटी थाना इलाके के खुरहरा गांव निवासी टेकनारायण यादव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जानाकारी के अनुसार शनिवार की देर रात मृतक टेकनारायण यादव अपनी प्रेमिका रिंकू देवी से मिलने उसके गांव डूमरबागी गांव पहुंचा था और रात को ही रिंकू देवी ने किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद अपने प्रेमी टेकनारायण यादव (42) की हत्या पीट-पीट कर दी। हालांकि हत्या का कारण का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है।

वहीं दूसरे दिन पुलिस घटनास्थल गांव पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। इधर मृतक के परिजनों ने रिंकू देवी पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के लगाए आरोप के आधार पर Police जांच में जुटी हुई है। जबकि रिंकू देवी को भी हिरासत में लिया गया है।