जगन्नाथपुर रथ यात्रा में मेला लगाने वाले वेंडर के लिए टेंडर जारी, 41.27 एकड़ भूमि…

Digital Desk

Tender for Rath Yatra Mela : 6 से 17 जुलाई तक जगन्नाथपुर रथ यात्रा (Jagannathpur Rath Yatra) में मेला का आयोजन होगा।

मेला में लगाने वाले वेंडर (Vendor) के लिए जिला प्रशासन ने टेंडर (Tender) जारी कर दिया है। जिला प्रशासन के आदेश में कहा गया है कि मंदिर के आस-पास 41.27 एकड़ भूमि मेले के लिए उपलब्ध है।

आवेदक निविदा में भाग लेने से पहले या आवेदन भरने से पहले मेला परिसर का समुचित निरीक्षण कर लें।

आवेदक को प्रोपराईटरशिप, पार्टनरशिप फर्म, कंपनी, LLP या ट्रस्ट व सोसाईटी के रूप में निबंधित होना चाहिए। साथ ही पिछले 3 वर्षों का आयकर रिटर्न की फोटो कॉपी भी देना अनिवार्य है।

ऊंची बोली लगाने वाले को मेला वेंडर

मेले का ठेका लेने के लिए न्यूनतम बोली 31 लाख रुपए से शुरू होगी। सबसे ऊंची बोली लगाने वाले मेला वेंडर को सफल घोषित किया जाएगा।

उसे खुद या अपने अंतर्गत विभिन्न दुकानदारों द्वारा मेला में झूला, दुकान, बाजार इत्यादि लगाने की अनुमति अपने स्तर से देने का अधिकार दिया जाएगा।

ठेका लेने वाले का दायित्व होगा कि मेला परिसर में CCTV एवं अन्य लाइट की समुचित व्यवस्था करेगा।

देना होगा 1.55 लाख का बैंक ड्राफ्ट

ठेके में भाग लेने वाले निविदादाता को आवेदन के साथ एक लाख पचपन हजार रूपये की राशि का बैंक ड्राफ्ट जगन्नाथपुर मंदिर न्यास समिति के नाम से देना होगा।

सफल निविदादाता को तीन दिन के अंदर कुल राशि का 50 प्रतिशत ड्राफ्ट के माध्यम से जमा करना होगा। साथ ही साथ शेष 50 फीसदी राशि के लिए बैंक गारंटी भी देनी होगी।

मेला समाप्ति के बाद 17 जुलाई, तक शेष 50 प्रतिशत राशि बैंक ड्राफ्ट के रूप में जमा करना होगा अन्यथा बैंक गारंटी के माध्यम से समिति शेष राशि बैंक से प्राप्त कर लेगी।