झारखंड

रामगढ़ में इस गिरोह का आतंक, तीन युवकों को बुरी तरह पीटा

Domain Criminal Gang Terror in Ramgarh: शहर में अब डोमेन क्रिमिनल (Domain Criminal) गिरोह भी दस्तक दे चुका है। रामगढ़ शहर के जरा बस्ती शमशान घाट (Cemetery) के पास दो दिन पूर्व इस गिरोह के सदस्यों ने तीन युवकों को बुरी तरीके से पीटा था।

जब बस्ती के लोग भारी तादाद में वहां पहुंचे तो गिरोह के सदस्य अपना सामान छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर शुक्रवार को पहुंची पुलिस ने वहां से स्कूली बैग, ATM कार्ड, पासबुक, एक जिंदा कारतूस, चाकू और किताबें जब्त की है।

मारपीट में घायल हुए नितिन कुमार सिंह और करण सिंह ने पुलिस को बताया कि शमशान घाट के पास वे लड़के थार और अन्य कार से पहुंचे हुए थे। वह सभी नशे में चूर थे और शराब की बोतल को वही फोड़ रहे थे। जब स्थानीय लोगों ने उन्हें उपद्रव करने से रोका तो उन लोगों ने हमला कर दिया।

गाड़ी से रॉड, बेसबॉल बैट, चाकू और अन्य सामान निकाल कर तीन लड़कों को बुरी तरीके से पीटा। दो लोगों का सिर फट गया और एक का पूरा पीठ लहूलुहान हो गया।

जब सभी लड़के फरार हो गए तो ग्रामीणों ने सर्च अभियान चलाया। फेसबुक और इंस्टाग्राम ID खंगाला गया तो पता चला कि वह सभी लोग डोमेन क्रिमिनल गिरोह से संबंध रखते हैं और सभी स्कूली छात्र हैं। वे सभी लड़के गोलपार, झंडा चौक, बागीचा और सौदागर मोहल्ले के थे। वे लोग नशा करने के लिए इस गिरोह से ताल्लुकात रखते हैं और पैसे लेकर मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं।

रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि इस वारदात को लेकर प्राथमिककी (FIR) दर्ज की गई है। घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। साथ ही मारपीट करने वाले लड़कों की शिनाख्त की जा रही है। कुछ लोगों की पहचान हो चुकी है और आगे की कार्रवाई भी होगी। सभी की उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच की है। वह सभी छात्र रामगढ़ के ही रहने वाले हैं।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker