राज्य के BJP नेताओं की बैटरी हो गई है डिस्चार्ज, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने…

झारखंड में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के बार-बार दौरे पर चीफ मिनिस्टर हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने जमकर तंज कसा है।

Central Desk

Chief Minister Hemant Soren : झारखंड में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के बार-बार दौरे पर चीफ मिनिस्टर हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने जमकर तंज कसा है।

कहा कि राज्य के BJP नेताओं की बैटरी डिस्चार्ज हो गई है। इसलिए वे बाहर से नेताओं को यहां लाकर अपनी बैटरी चार्ज कर रहे हैं।

बता दें कि बिस्वा सरमा (Biswa Sarma) आज झारखंड दौरे पर हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उनको कथित घुसपैठिया मामले में पाकुड़ के गोपीनाथुपर जाना था। लेकिन, प्रशासन ने बिस्वा सरमा को इसकी इजाजत नहीं दी। गोपीनाथुपर के बदले उन्होंने गायबथान में लोगों से मुलाकात की।

इधर, पाकुड़ में बिस्वा सरमा ने कहा,मैं आज पाकुड़ के गायबाथम गांव आया हूं, SPT कानून है, आदिवासी की ज़मीन स्थानांतरित नहीं हो सकती है। दो बांग्लादेशी घुसपैठियों ने ज़मीन कब्ज़ा की, इस पर Court ने प्रशासन को Order दिया और कहा कि आदिवासी परिवार को उनकी जमीन वापस दी जाए। लेकिन, प्रशासन ने जमीन वापस दिलाने में कोई मदद नहीं की।

जमीन पर जब मकान बनाने की कोशिश की गई तब उनके साथ मारपीट की गई और आज वे इलाजरत हैं। जमीन अभी तक उन्हें वापस नहीं मिली है। अगर ऐसा होगा तो झारखंड के एक आदिवासी मुख्यमंत्री का क्या दायित्व है।