इलाज कराने बहार गया था परिवार, घर से लाखों के गहने और नगद की चोरी

नगर थाना क्षेत्र के टुंडी रोड (Tundi Road) स्थित एक घर में गुरुवार को चोरी की घटना हुई। बताया गया कि गृहस्वामी दिव्यांशु शर्मा अपनी पत्नी और बहन रचना शर्मा के साथ अपने ससुर के इलाज में व्यस्त थे और बाहर इलाज करा रहे थे।

Central Desk

Jewelery and Cash worth lakhs were Stolen from the House: नगर थाना क्षेत्र के टुंडी रोड (Tundi Road) स्थित एक घर में गुरुवार को चोरी की घटना हुई। बताया गया कि गृहस्वामी दिव्यांशु शर्मा अपनी पत्नी और बहन रचना शर्मा के साथ अपने ससुर के इलाज में व्यस्त थे और बाहर इलाज करा रहे थे।

इस दाैरान गुरुवार दोपहर जब दिव्यांशु शर्मा परिवार के साथ घर लौटे, तो देखा कि किचन के खिड़की का दो Rod टूटा हुआ था और घर के एक कमरे में रखे दो अलमीरा से करीब छह लाख के जेवर समेत 50 हजार नगद रुपयों की चोरी हो गई है।

कमरे में सारा समान बिखरा पड़ा था। दोनों अलमारी से सोने और चांदी के जेवरात के साथ कई कीमती कपड़े गायब मिले। इस दौरान गृहस्वामी दिव्यांशु ने घटना की जानकारी तुरन्त गिरिडीह नगर थाना Police को लिखित रुप से दिया। पुलिस कुछ देर बाद गृहस्वामी के घर पहुंची। और पूरे मामले की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार दिव्यांशु अपने ससुर के इलाज में व्यस्त रहने के कारण पिछले दो दिनों से उनका परिवार इलाज के कारण ही गिरिडीह (Giridih) से बाहर गया हुआ था। और इसी का फायदा उठाकर दिपांशु के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार दिपांशु शर्मा के घर के बगल में ही एक मकान नया तोड़कर बनाया जा रहा है। माना जा रहा है इसी का फायदा उठाकर चोर खिड़की का रॉड काटकर किचन के रास्ते कमरे में घुसे, और चोरी के वारदात को अंजाम दिया।