पलामू में ठेकेदार के घर 25 लाख की चोरी

पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर शहर (Medininagar city) थाना क्षेत्र अंतर्गत रेडमा निवासी ठेकेदार प्रदीप तिवारी के दो मंजिला घर के एक कमरे की खिड़की का ग्रिल उखाड़कर व आलमारी तोड़कर 25 लाख के गहने की चोरी कर ली गई।

Central Desk

Theft of Rs 25 lakh from Contractor’s House in Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर शहर (Medininagar city) थाना क्षेत्र अंतर्गत रेडमा निवासी ठेकेदार प्रदीप तिवारी के दो मंजिला घर के एक कमरे की खिड़की का ग्रिल उखाड़कर व आलमारी तोड़कर 25 लाख के गहने की चोरी कर ली गई। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

इस घटना में प्रथम दृष्टया स्थानीय भेदिया के शामिल होने का संदेह जताया गया है। प्रभावित परिवार का कहना है कि जिस कमरे में चोरी हुई उसमें आम लोगों का आना-जाना नहीं होता था। खास लोगों को ही घर में अलमारी होने की जानकारी थी। ऐसे में इस चोरी के पीछे स्थानीय भेदिया की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता। चोरी की इस घटना से प्रदीप तिवारी का परिवार सदमे में है।

घटना की सूचना मिलते ही JMM नेता दीपक तिवारी समेत अन्य ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सभी लोगों ने घटना पर चिंता जताते हुए जल्द मामले का उद्वेदन करने का आग्रह पुलिस प्रशासन से किया।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही Police Line Road में BJP नेता लवली गुप्ता के घर में भी 25 लाख के गहनों की चोरी हुई थी, जिसका अब तक उद्वेदन नहीं हो पाया है।