सबके कमरे की कुंडी लगाकर चोरों ने किया हाथ साफ, 5 लाख के गहने लेकर फरार

धनबाद जिले के तोपचांची के पाण्डेयडीह गांव (Pandeydih village) में गुरुवार की देर रात चोरों ने एक घर से करीब 5 लाख रुपए की संपत्ति लेकिन फरार हो गए।

Central Desk

Jewelery Worth Rs 5 lakh Stolen : धनबाद जिले के तोपचांची के पाण्डेयडीह गांव (Pandeydih village) में गुरुवार की देर रात चोरों ने एक घर से करीब 5 लाख रुपए की संपत्ति लेकिन फरार हो गए।

मामले में गृहस्वामी टिंकू पाण्डेय (Tinku Pandey) ने बताया कि घटना के समय वह अपने तीन भाइयों के साथ घर में सो रहे थे। चोरों ने रात में बाहर से सभी कमरों की कुंडी बंद लगा दी और घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर की अलमारी व बक्से को तोड़कर उसमें रखे करीब 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण ले गए।

टिंकू पाण्डेय के भाई बेनीचंद पाण्डेय ने बताया कि बगल के कमरे में भतीजा सोया हुआ था। रात करीब 12 बजे उसने कुछ आवाज सुनी इसके बाद उसने फोन करके सबको जगाया। जब उनलोगों ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो बाहर से बंद मिला।

जिसके बाद भतीजे ने किसी तरह से अपने कमरे का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला और फिर उसने सभी कमरों का दरवाजा खोला। तो देखा कि घर की अलमारी खुली है और सारे गहने गायब है।