देर रात किशोरगंज चौक से कारोबारी का अपहरण करने वाले गिरफ्तार, आरोपियों में लड़कियां भी शामिल

Central Desk

Kidnapped Businessman from Kishoreganj Chowk arrested : कल यानी रविवार की देर रात कोतवाली थानांतर्गत किशोरगंज चौक के समीप Plywood कारोबारी अमित गुप्ता का अपहरण कर लिया गया था।

जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही SSP Chandan Sinha के निर्देश पर कोतवाली DSP प्रकाश सोए के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए महज चार घंटे के भीतर कारोबारी को सकुशल बरामद कर लिया।

साथ ही घटना में संलिप्त सभी अपहरणकर्ताओं को भी पुलिस ने दबोचा। वहीं घटना में प्रयुक्त गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में लड़की और लड़के शामिल हैं।

क्या है पूरा मामला?

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार किशोरगंज चौक के पास रविवार की देर रात प्लाई कारोबारी अमित गुप्ता का अपहरण करते वक्त एक स्थानीय व्यक्ति ने Control Room में डायल 100 पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दे दी थी।

लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी रिंग रोड की तरफ भाग निकले थे। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत रांची SSP ने पूरे शहर में वाहन चेकिंग अभियान शुरू करवा दिया था।

वहीं दूसरी तरफ कोतवाली DSP , कोतवाली थानेदार सहित कई थानों की टीम अपहणकर्ताओं की तलाश में जुट गई थी. लगभग 20 किलोमीटर तक खदेड़े जाने के बाद जब अपराधियों को लगा कि वे अब पकड़े जाएंगे, तब उन्होंने धुर्वा स्थित JSCA Stadium वाली सड़क में अपनी कार और कारोबारी अमित गुप्ता को छोड़ भागने लगे। लेकिन पुलिस की टीम ने उन्हें खदेड़ कर धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों में विशाल, काजल, राजीव सिंह और अमरनाथ पांडेय शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी ने पैसों की मांग को लेकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया था।