झारखंड

रामगढ़ में नाबालिग लड़की को भगाने के मामले में दो गिरफ्तार

रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महतो टोला से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Two Arrested for Abducting a Minor girl in Ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महतो टोला से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

नई सराय के चूना भट्ठा के पास के रहने वाले मो. अल्ताब अंसारी उर्फ अल्ताफ अंसारी और इस्लाम उर्फ इस्लाम अंसारी को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में रामगढ़ SP डॉ बिमल कुमार ने बताया कि नाबालिक लड़की के अपहरण (Abduction) के मामले में उसकी मां निराशो देवी ने प्राथमिक की दर्ज कराई थी।

उसने आरोप लगाया था कि 26 जून को नई सराय के लड़कों ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर कहीं अन्यत्र ले गए हैं। इस मामले में पुलिस ने कांड संख्या 175/24 दर्ज किया था।

रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने जांच के दौरान अप्राथमिकी अभियुक्त इस्लाम अंसारी को पकड़ा। उसने नाबालिक युवती को भगाने में अल्ताफ अंसारी की मदद की थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दबिश और बढ़ाई। इस दौरान अल्ताफ अंसारी को भी गिरफ्तार (Arrest) किया गया। साथ ही लड़की को भी सही सलामत बरामद कर लिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker