ये कैसा पति और कैसा पिता… अपनी ही पत्नी और बेटी को बहला फुसलाकर ले गया जंगल और फिर…

रामगढ़ थानांतर्गत उलमान जंगल (Ulman Forest) में शनिवार को एक शख्स शैतान बन बैठा। दरअसल 45 वर्षीय देवनाथ कोरवा ने अपनी पत्नी मरियम देवी और 8 साल की मासूम बेटी बुटनी को बेरहमी से पत्थर से कूच दिया।

Central Desk

Brutal Murder : रामगढ़ थानांतर्गत उलमान जंगल (Ulman Forest) में शनिवार को एक शख्स शैतान बन बैठा। दरअसल 45 वर्षीय देवनाथ कोरवा ने अपनी पत्नी मरियम देवी और 8 साल की मासूम बेटी बुटनी को बेरहमी से पत्थर से कूच दिया।

घटना में मरियम देवी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। वहीं बुटनी की हालत नाजुक है।

घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी देवनाथ फरार है। हालांकि फिलहाल घटना के पीछे की वजह क्या है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी (Arrest) के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

बहला फुसलाकर मां-बेटी को ले गया था जंगल

मामले में मिली जानकारी के अनुसार, देवनाथ अपनी पत्नी मरियम और बेटी को बहाने से उलमान जंगल ले गया और वहां जाकर अचानक पत्थर से हमला कर पहले पत्नी, फिर बेटी को कूच डाला।

जिसके बाद दोनों के बेसुध होने पर उन्हें मरा समझ देवनाथ सूखी पत्तियों से ढंककर वहां से फरार हो गया। इसी बीच बेसुध बुटनी को होश आया और गांव लौटकर उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद तुरंत Ramgarh Police को सूचना दी गई। पुलिस ने गंभीर बुटनी को मेदिनीनगर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मरियम का शव Post Mortem के लिए भेज दिया। मामले में मरियम की बहन फुलवा कुंवर ने बताया कि करीब 20 साल पहले देवनाथ ने उसके पति की भी हत्या कर दी थी।