झारखंड

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने राजधानी में बढ़ते अपराध पर जताई चिंता, कहा…

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री सह रांची के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने बढ़ते अपराधी घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि राजधानी में पुलिस अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या हाल होगा।

Union Minister of State for Defense Sanjay Seth: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री सह रांची के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने बढ़ते अपराधी घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि राजधानी में पुलिस अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या हाल होगा।

राजधानी रांची में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों में प्रशासन का भय खत्म हो गया है ।

उन्होंने कहा कि बिरसा चौक (Birsa Chowk) में ज्वेलर्स दुकान में कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा करीब डेढ करोड रुपए की आभूषण लूट ली और ज्वेलर्स दुकान के संचालक रामनाथ वर्मा और उनके बेटे ओम वर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया।

सेठ शनिवार को दिल्ली से रांची पहुंचने पर साकेत नगर हिनू उनके आवास जाकर उनके परिवार जनों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली और Paras Hospital जाकर घायलों से मिलकर उनका हाल जाना। केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने कहा इस सरकार में अपराधी को खुली छूट मिली हुई है।

इधर एक महीने में कई लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। आज राजधानी में व्यापारी हो या आमजन सब में भय व्याप्त है।

पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी है। पूरा सिस्टम ध्वस्त हो गया है। रोज हत्याएं हो रही है। रोज लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सरकार का प्रशासन पर से अंकुश हट गया है जिसका खामियाजा आम जनता भुगत रही है ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker