झारखंड

पलामू में युवक की गला रेतकर हत्या, भाई पर आरोप

पलामू जिले के पांकी मुख्यालय स्थित विद्युत ऑफिस के निकट अजय चंद्रवंशी (35) की बुधवार रात गला रेत कर हत्या कर दी गई।

Youth Murdered by Slitting his Throat in Palamu :पलामू जिले के पांकी मुख्यालय स्थित विद्युत ऑफिस के निकट अजय चंद्रवंशी (35) की बुधवार रात गला रेत कर हत्या कर दी गई।

हत्या (Murder) का आरोप उसके बड़े भाई सत्येंद्र चंद्रवंशी लगाया गया है। सूचना मिलने के बाद पांकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। जरूरी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए MRMCH मेदिनीनगर भेज दिया है।

घटना के पीछे संपत्ति विवाद सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

घटना के समय अजय चंद्रवंशी की पत्नी अमृता देवी घर में मौजूद थी। पत्नी अमृता ने जमीन विवाद में भसुर पर हत्या का आरोप लगाया है।

उसका कहना है कि रात में सोए अवस्था में दो नकाबपोश आए और उसके पति को चाकू से गला रेत कर भाग गए। अजय चंद्रवंशी को उसके कमरे में मृत पाया गया।

उसकी शव कमरे में चौकी पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी। अजय चंद्रवंशी पांकी चौक पर ठेला लगाकर नाश्ता बेचता था। उसी से उसके परिवार का भरण पोषण होता था। उसके दो बच्चे हैं।

पांकी के थाना प्रभारी उत्तम तिवारी ने जानकारी दी की कि मृतक अजय चंद्रवंशी की पत्नी ने जमीन विवाद में भसुर पर हत्या का आरोप लगाया है, हालांकि जमीन का बंटवारा पूर्व में ही हो चुका है, इसलिए इस मामले में हत्या की संभावना नहीं लगती। बावजूद पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker