भाभी का हत्यार उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

पैसे के जुगाड़ में आरोपित ने 16 जुलाई को अपने चाचा के घर रात में घुसकर चोरी की घटना को भी अंजाम दिया था

News Desk

“Police Arrest Sister-in-Law’s Murderer in Uttar Pradesh”: कुंबाखुर्द गांव के अमरसरई टोला में हुई महिला हत्याकांड के मुख्य आरोपित विजय उरांव को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इसकी जानकारी SDPO सत्येन्द्र नारायण सिंह ने दी। वे बुधवार को नगर ऊंटारी थाना में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने बताया की महिला हत्या के मुख्य आरोपित विजय उरांव की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश (UP) के विंढमगंज से की गई है। उसने 12 जुलाई को जमीन विवाद में अपनी भाभी रीना देवी की हत्या टांगी से काटकर कर दी थी। हत्या के बाद वह फरार हो गया था।

SDPO ने बताया की हत्या के बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिये नगर ऊंटारी पुलिस की एक टीम बनाई गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद बाहर भागने की फिराक में था, लेकिन पैसे के अभाव में वह बाहर नहीं जाकर इधर उधर छुपते फिर रहा था।

पैसे के जुगाड़ में आरोपित ने 16 जुलाई को अपने चाचा के घर रात में घुसकर चोरी की घटना को भी अंजाम दिया था। इस दौरान घर में रखे मोबाईल और मंगल सूत्र की चोरी कर ली थी।

चोरी की मंगल सूत्र को आरोपित ने बिलासपुर के एक सोनार के पास 35 सौ रुपये में बेच दिया था।

इससे पहले की वह भाग पाता, छापेमारी दल ने उसे दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी के पास से 21 सौ रुपये नकद, 100 Mobile और सोनार के पास बेचे गये मंगलसूत्र को भी बरामद कर लिया गया है।