झारखंड में दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 6 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, SP ने…

इसके बाद दोनों बच्चियों को लेकर परिजन नवा मंडी थाना पहुंचे उनके बयान के आधार पर पुलिस में छह आरोपियों को दबोच लिया है, आशुतोष शेखSP र ने घटना की पुष्टि की है

News Aroma Media

चाईबासा: दो बच्चियों के साथ 6 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला (Gang Rape Case) सामने आया है। मामला चाईबासा (Chaibasa) के नोवामुंडी थाना क्षेत्र का है।

जब दो दिनों तक बच्चियों घर नहीं आईं, परिजनों ने इसके बारे में पूछा तो जो उनके साथ हुआ था, उसकी सच्चाई बता दी।

इसके बाद दोनों बच्चियों को लेकर परिजन नवा मंडी थाना पहुंचे उनके बयान के आधार पर पुलिस में छह आरोपियों को दबोच लिया है। SP आशुतोष शेखर (SP Ashutosh Shekhar) ने घटना की पुष्टि की है। SP ने कहा कि युवकों की गिरफ्तारी हुई है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

इस तरह बच्चियों को बनाया गया हवस का शिकार

बताया जाता है कि शुक्रवार को दोनों पीड़ित बच्चियां किसी ठेकेदार के यहां काम करने नोवामुंडी गई थीं। काम से लौटने के क्रम में यात्री बस नहीं मिली और अंधेरा भी बढ़ने लगा। तभी सड़क किनारे खड़ी होकर दूसरी गाड़ी से लिफ्ट लेने का इंतजार करने लगीं।

उसी समय पादापहाड़ के युवक दोनों को उनके घर पहुंचा देने की बात कह कर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और पेट्रोल भरवा कर घर पहुंचाने की बात कह आगे बढ़ गया। इस दौरान युवकों ने पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाया और दोनों बच्चियों को दूधबिला गांव ले गए।

कहा कुछ और किया कुछ

इसके बाद दूसरे गांव से अपने 4 दोस्तों को भी बुला लिया। वहां से दोनों बच्चियों को दो बाइक में बैठा कर उसके घर छोड़ने की बात कह कर लेकर चल दिए। किसी अन्य गांव ले जाकर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया और शनिवार की सुबह छोड़ दिया।

पीड़ित बच्चियां अपने मामा के घर चली गईं और रविवार को अपने घर पहुंचीं। उसके बाद थाने में मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।