झारखंड : पुलिसवाले ‘बाबू’ महिला के साथ मना रहे थे रंगरेलिया, गांववालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़कर पीट डाला

News Alert

हजारीबाग: एक पुलिस (Hazaribagh Police) के जवान को महिला के साथ रंगरेलियां मनाना इतना भारी पड़ा कि उनकी पिटाई तक हो गई।

बताया जा रहा है कि चुरचू थाना से लाइन हाजिर पुलिस का जवान शनिवार रात करीब आठ बजे महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था।

इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया और जतकर पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि जवान नीलकमल सिंह (Jawan Nilkamal Singh) को दो महीने पहले ही चुरचू थाना से पुलिस लाइन में भेजा गया था। लेकिन यहां पर जनाव गलत काम करते हुए धर लिए गए।

मामले का पता चलने पर चुरचू थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से जवान को बचाकर हजारीबाग मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (Hazaribagh Medical College and Hospital) में इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहीं, हंगामा बढ़ता देखकर महिला के परिजन घर में ताला लगाकर वहां से फरार हो गए।

पहले भी महिला के पास जाने का आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि जवान पहले भी महिला के घर में घुसा था। उसकी हरकतों को देख सात अक्तूबर 2022 को लाइन हाजिर कर दिया गया था। पुलिस ने बताया कि जवान की हरकतों की जानकारी SP को दे दी गई है।

काम से नाराज होकर कुछ लोग टारगेट कर रहे : नीलमणि

इधर, आरोपी जवान नीलमणि सिंह ने कहा कि मेरे काम से खफा होकर पवन साहू समेत कई लोग दुश्मनी साध रहे हैं। आरोप निराधार है।

मैं अपनी फुफेरी बहन के यहां गया था। वहीं, इस संबंध में सार्जेंट अजीत कुमार चौबे ने बताया कि मैं एक रिश्तेदार के श्राद्ध में आया हूं। घटना के संबंध में जानकारी नहीं है।

मामले में पता लगाकर कार्रवाई (Action) की जाएगी। बहरहाल, अब इस मामले की सच्चाई तो जांच पूरी होने के बाद सामने आ सकेगी। फिलहाल मामला शांत करा दिया गया है।