… और अचानक एस्बेस्टेटस शीट की छत पर फट गया बम, जख्मी शख्स ने…

रविवार की रात को रामगढ़ (Ramgarh) के एक शख्स ने आसामाजिक तत्वों (Antisocial Elements) द्वारा अपनी छत पर बम फेंकने और घायल करने की साजिश की शिकायत की है।

Central Desk

Bomb Blast Rumour : रविवार की रात को रामगढ़ (Ramgarh) के एक शख्स ने आसामाजिक तत्वों (Antisocial Elements) द्वारा अपनी छत पर बम फेंकने और घायल करने की साजिश की शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार, एस्बेस्टस शीट की छत पर बम फटने से वह व्यक्ति घायल हो गया।

दरअसल, Ramgarh नगर परिषद क्षेत्र के Ward संख्या 24 CIC बस्ती बरकाकाना निवासी बबलू साव ने अपने आवास पर असामाजिक तत्व द्वारा Bomb फेंके जाने का आरोप लगाया है।

घटना के संबंध में बबलू साव ने बताया कि रविवार रात के लगभग 10 बजे के आसपास हम सब परिवार के सदस्य खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच हमारे घर की छत पर जोरदार Bomb Blast की आवाज सुनाई पड़ी। इससे घर में लगी एस्बेस्टस शीट क्षतिग्रस्त हो गई। इस वजह से कुछ हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया। इससे बबलू केसिसर पर हल्की चोटें आई।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी तत्काल 100 नंबर में डायल कर दिया गया। इसके बाद बरकाकाना OP पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की है। भुक्तभोगी ने कहा कि घटना के बाद से परिवार में भय व डर का माहौल देखा जा रहा है।

OP प्रभारी मणि दीप सिंह ने बताया कि किसी ने छत पर चाकलेट बम फेंक दिया होगा। इसमें हल्की सी एस्बेस्टस शीट टूट कर बबलू साव के माथे पर गिरी और वह चोटिल हो गया। Bomb फेंकने की बात अफवाह है।