अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस मामले में कोर्ट में हुई सुनवाई, पैसा लौटाने को लेकर…

Central Desk

Ameesha Patel check Bounce case: Check Bounce मामले में सोमवार को अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के मामले में दंडाधिकारी DN शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता की ओर से कोर्ट से कहा गया कि वह पैसा लौटाने के लिए तैयार हैं, इसलिए समय दिया जाए।

जबकि शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के अधिवक्ता (Advocate) विजयलक्ष्मी ने इसका विरोध करते हुए कहा कि अमीषा पटेल की ओर से मामले को टालने के लिए ऐसी बातें कही जा रही हैं। इस पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने मामले की अगली तिथि 29 जनवरी निर्धारित की है।

इससे पूर्व मामले में दोबारा गवाही के लिए बुलाए गए गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का प्रतिपरीक्षण पूरा हो चुका है। दोनों पक्षों की ओर से गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

अब अदालत के आदेश के बाद अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर का CRPC की धारा 313 का बयान दर्ज होने की प्रक्रिया होनी है।

क्या है मामला

फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन वह फिल्म नहीं बनी। इसके बाद अजय कुमार सिंह द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने दो चेक दिये थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस हो गए थे।

इसे लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला वर्ष 2018 में दर्ज कराया था।