ATS ने छापा मारकर अमन साव गिरोह के तीन अपराधियों को दबोचा, बड़ी घटना को…

दरअसल अमन के इशारे पर तीनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। राजधानी Ranchi के आसपास एक व्यक्ति की हत्या होनी थी

News Desk

ATS raided and caught three criminals :शुक्रवार को झारखंड ATS की टीम ने रांची, रामगढ़ और गुमला में एक साथ छापेमारी कर कुख्यात अमन साव गिरोह के तीन अपराधियो कों गिरफ्तार किया है।
गुमला से कुख्यात अपराधी शिव को एटीएस ने फिल्मी अंदाज में पकड़ा। शिव अमन साव का शार्प शूटर बताया जाता है।

बाराती बनकर गुमला पहुंची ATS की टीम

ATS की टीम को यह जानकारी मिली थी कि शूटर शिव गुमला में शादी समारोह में कैमरामैन का काम कर रहा है। जानकारी मिलने पर ATS  की टीम बाराती बनकर गुमला पहुंची और बीच बारात से ही शिव को उठा लिया।

थोड़ी देर के लिए बारात में अफरातफरी मच गई, लेकिन बाद में लोकल पुलिस ने बताया कि शिव एक कुख्यात अपराधी है। शिव अपनी पहचान छुपाने के लिए Videography  का काम करता था।

जब उसे बॉस यानी अमन का आदेश होता, तब घटनाओं को अंजाम देता था। गुमला के अलावा ATS  की टीम ने रांची और रामगढ़ के पतरातू में भी अमन गिरोह के खिलाफ दबिश दी है। रांची से रवि और पतरातू से अनु नाम के अपराधी को दबोच लिया गया।

किसी के मर्डर की बना रहे थे योजना

दरअसल अमन के इशारे पर तीनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। राजधानी Ranchi के आसपास एक व्यक्ति की हत्या होनी थी और एक Constuction साइट पर हमला होना था। लेकिन, उससे पहले ही एटीएस ने अमन के गुर्गों को उठा लिया.

गिरिडीह जेल में है अमन

पिछले महीने ही कुख्यात अमन को पलामू जेल से Giridih जेल शिफ्ट किया गया है। गिरिडीह पहुंचते ही उसने गिरिडीह जेल के जेलर को धमकी भी दी थी। इसके बाद उसे जेल में कड़ी निगरानी के बीच रखा गया है।