देवघर DC मंजूनाथ भजंत्री और गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे फिर आमने-सामने

News Alert

रांचीः झारखंड में अपने बयानों और Tweet के ज़रिए चर्चा में रहने वाले गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे और देवघर DC मंजूनाथ भजंत्री के बीच एक बार खींचतान शुरू हो गई है। मामला बीते 31 अगस्त की शाम का है।

देवघर एयरपोर्ट पर सांसद निशिकांत दूबे, मनोज तिवारी सहित अन्य लोगों के बगैर इजाजत ATC Building में जाने का आरोप है। इस दौरान जबरन दिल्ली के लिए उड़ान भरने से सम्बंधित क्लियरेंस का आरोप भी लगा है।

इसको लेकर Airport की सुरक्षा में तैनात अधिकारी ने सांसद सहित 9 लोगों के खिलाफ देवघर के कुंडा थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच खुलेआम जमकर बहस का दौर शुरू हो गया

शिकायत की कॉपी मीडिया में जारी होते ही निशिकांत दूबे ने भी देवघर DC Manjunath Bhajantri  के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज करवा दिया।

बात इतने पर ही खत्म नहीं हुई, अभी निशिकांत दूबे ट्विटर पर डीसी मंजूनाथ भजंत्री के खिलाफ भड़ास निकाल ही रहे थे कि जिलाधिकारी भी ट्विटर वॉर में कूद गए।

इसके बाद सोशल मीडिया (Social media) पर दोनों के बीच खुलेआम जमकर बहस का दौर शुरू हो गया। इस दौरान सोशल मीडिया साइट पर दोनों अपना-अपना पक्ष रखते नजर आए।

यहां ये जानना भी जरूरी है कि देवघर के कुंडा थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत में सांसद निशिकांत दुबे और उनके दोनों बेटे सहित सांसद मनोज तिवारी, पायलट, एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा समेत कुल 9 लोगों पर गैर-कानूनी तरीके से जबरन ATC बिल्डिंग में दाखिल होकर, उड़ान भरने के लिए क्लियरेंस लेने का दवाब बनाने का आरोप लगाया गया है।