मेला देखकर लौट रही दो नाबालिगों के साथ तीन युवक ने किया दुष्कर्म!

सीनी पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही वह गांव पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपित जितेन कुरली को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया

News Desk

Three youths raped two minors returning from a fair : सरायकेला जिले के सीनी ओपी अंतर्गत जोजो गांव में बुधवार की देर रात करीब एक बजे मेला (Fair) देखकर लौट रही दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

ग्रामीणों ने दुष्कर्म के एक आरोपी जितेन कुरली को पकड़ कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है जबकि दो अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रह है। हालांकि आधिकारिक रूप से दुष्कर्म की अभी पुष्टि नहीं की गई है।

ग्रामीणों की पिटाई से जख्मी आरोपित जितेन का इलाज सरायकेला सदर अस्पताल में चल रहा है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि अपने दो साथियों के साथ वह संकोडीह गांव Football खेल मेला देखने गया था।

उसने बताया कि इसका एक साथी विकास हेम्ब्रम है, जो सरायकेला थाना क्षेत्र के साहिबगंज का रहने वाला है तथा दूसरा साथी गणेश सोय है। तीनों एक ही Motorcycel पर सवार होकर रात में मेला देखकर लौट रहे थे।

इसी क्रम में उनकी नजर शौच के लिए निकली दो नाबालिग पर पड़ी। वहां तीनों ने दोनों नाबालिगों के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उनमें से एक युवक जितेन कुरली को पड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान फायदा उठाकर उसका दो अन्य साथी विकास हेम्ब्रम व गणेश सोय भागने में सफल रहा।

सीनी पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही वह गांव पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपित जितेन कुरली को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

सीनी ओपी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दुष्कर्म मामला सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मियों द्वारा नाबालिगों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही मामला स्पष्ट होगा।