वायरल वीडियो के बाद झारखंड का सियासी पारा गर्म, बन्ना गुप्ता के आरोप पर ‘सरयू’ में उफान

इसके लिए मैं तैयार हूं। जो लोग शक स्वभाव के होते हैं उन पर एक कहावत चरितार्थ होता है कि सुझाव देने से अच्छा उन्हें दो पैसा दे दिया जाए

News Desk

रांची: Jharkhand की राजनीति (Politics) में इन दिनों वायरल Video और हनी ट्रैप (Honey Trap) का मामला सुर्खियों पर है। एक तरफ सत्ता पक्ष के स्वास्थ्य मंत्री का वायरल Video ने झारखंड (Jharkhand) का सियासी पारा गर्म है।

वहीं विपक्षी पार्टी के रांची MLA CP सिंह (MLA CP Singh) हनी ट्रैप के शिकार होते-होते बच गये। इस पर भी खूब राजनीति हो रही है। खैर इन दोनों मामलों में सत्यता जांच का विषय है। लेकिन झारखंड की राजनीति अब पूरी तरीके से वायरल वीडियो पर हो रही है

‘अपने बैंक एकाउंट से किसको पैसा दे रहे हैं’

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) प्रेस वार्ता कर उनके वायरल Video पर अपना पक्ष पहली बार रखा। उन्होंने कहा कि सरयू राय नैतिकता की बात करते हैं, तो उन्हें DNA टेस्ट करवा लेना चाहिए।

वह बतायें कि रामार्चा पूजा में उनके साथ कौन बैठ रहा है। सरयू राय हमारे ऊपर FIR व मनी लाउंड्रिंग का केस करने की बात कह रहे हैं, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि अपने बैंक एकाउंट से किसको पैसा दे रहे हैं।

वायरल वीडियो के बाद झारखंड का सियासी पारा गर्म, बन्ना गुप्ता के आरोप पर ‘सरयू’ में उफान- Jharkhand's political mercury heats up after viral video, 'Saryu' erupts on Banna Gupta  allegation

‘बदनाम करने की सोची समझी साजिश’

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से मुझे बदनाम करने की सोची समझी साजिश रची जा रही है। पहले 21 सेकेंड का एक Morp Video जारी किया गया। अब कहा जा रहा है कि तीन मिनट का और है।

आप तीन घंटे का भी जारी कर लो। मेरा कोई बाल बांका नहीं कर सकता है। साजिश एक न एक दिन बेनकाब हो जायेगी। उन्होंने कहा कि मेरे मोबाइल की फॉरेंसिक जांच (Forensic Investigation) करायी जाये। इसके लिए मैं तैयार हूं।

बन्ना गुप्ता ने सरयू राय को कहा- चाचा गोपीचंद जासूस

मैं तो इस मामले में भुक्तभोगी हूं। जो इस मामले में साजिश रच रहे हैं, उसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चाचा गोपीचंद जासूस (Gopichand Jasoos) व उनकी टीम जासूसी कर रही है।

Twitter पर महिला के बारे में निजी जानकारी डाली जाती है। फिर उसकी सुरक्षा का सवाल उठाया जाता है। क्या यह किसी भी महिला की निजता का उल्लंघन नहीं है?

उन्होंने कहा कि जब BJP नेता CP सिंह का मामला आता है, तो उनकी पार्टी के नेता चुप्पी साध लेते हैं। यह तो अजीब बात है कि CP सिंह का मामला हनी ट्रैप और मेरा मामला फन्नी ट्रैप।

…लिखित रूप से लगाए आरोप- सरयू राय

बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) के सवाल का जवाब देते हुए सरयू राय ने कहा कि मंत्री जी यदि मुझ पर आरोप गंभीरता से लगाएं लिखित रूप से लगाएं, या फिर Video Clip लेकर सिग्नेचर करके लगाएं।

तब उन पर मैं लिखित रूप से कार्रवाई करूंगा। एक उदाहरण देते हुए अपने दिवंगत पत्नी के बारे में कहा कि एक बार रांची (Ranchi) के पूर्व MLA गुलशन लाल अजमानी ने भी इस प्रकार का आरोप लगाया था मामला कोर्ट में गया और इस मामले में उन्हें सजा भी हुई। पर मैंने उन्हें लोगों के कहने पर छोड़ दिया था।

‘मेरा DNA टेस्ट करा सकते हैं’

यदि मामले को वह जिम्मेदारी के साथ उठाएंगे तो मैं फिर से एक बार इस मामले में फिर से वही करूंगा। रही बात पूजा के समय मेरे साथ बैठने वाली महिलाएं तो वह मेरे परिवार की हिस्सा होती हैं।

जो व्यक्ति किसी नारी और पुरुष के संबंध को देह संबंध से ऊपर उठकर नहीं सोच सकता तो उसके मन में विकार है या हुआ मनोरोगी है। रही बात DNA टेस्ट की तो कभी भी मेरा DNA टेस्ट करा सकते हैं।

इसके लिए मैं तैयार हूं। जो लोग शक स्वभाव के होते हैं उन पर एक कहावत चरितार्थ होता है कि सुझाव देने से अच्छा उन्हें दो पैसा दे दिया जाए।