सबको मात दे रहा रिलायंस का यह जियो रिचार्ज प्लान, 395 रुपये में 84 दिन…

अपने ग्राहकों को हर तरह से लुभाने और बांध कर रखने को लेकर Telecom Companies नए-नए प्लान लेकर सामने आती रहती हैं। इस मामले में Reliance जियो का कोई जवाब नहीं है।

Central Desk

Jio Recharge Plan: अपने ग्राहकों को हर तरह से लुभाने और बांध कर रखने को लेकर Telecom Companies नए-नए प्लान लेकर सामने आती रहती हैं। इस मामले में Reliance जियो का कोई जवाब नहीं है।

यह अपने Users को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्लान लाते रहता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि भारत में मौजूद सभी टेलीकॉम कंपनियों में से केवल Jio ही एक ऐसी कंपनी हैं, जिसके पास सबसे महंगा प्लान के साथ-साथ सबसे सस्ता प्लान भी है। आज हम इसके सस्ते प्लान के बारे में बात करने वाले है।

इस प्लान से रिचार्ज कराने के बाद आप पूरे 84 दिनों तक Jio सर्विसेस का आनंद ले पाएंगे। अगर आप भी इस Plan का फायदा उठाना चाहते हैं, तो बने रहें इस लेख के अंत तक।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Reliance Jio की तरफ से एक खास Recharge पेश किया गया है जो 395 में 84 दिन की वैलिडिटी देता है। कंपनी इसे Value प्लान कहती हैं। खास बात ये हैं कि Airtel और Vi के पास ऐसा कोई प्लान नहीं है, जो Jio के इस प्लान को टक्कर दे सके। अगर डेटा कम यूज करते है तो ये प्लान आपके लिए ही है।

395 रुपये वाला प्लान

Jio 395 plan

Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की Validity मिलती है, जो किसी अन्य प्लान के मुकाबले काफी ज्यादा है। साथ ही इस प्लान में कुल 6 GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। इस प्लान की एक और खास बात यह है कि इसमें 5G अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है।

मतलब अगर आपके पास 5G हैंटसेट है, तो आप इस प्लान से अपने फोन का रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में 84 दिनों के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है।

इसके साथ ही कुल 1000 SMS भी मिलते हैं। Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Jio के OTT Apps का भी Free सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud शामिल हैं।

यह प्लान MyJio ऐप पर भी उपलब्ध

 

Jio 395 Plan को ऑनलाइन रिचार्ज किया जा सकता है। साथ ही यह प्लान MyJio ऐप पर भी उपलब्ध है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Jio 395 Plan कंपनी के Value पैक में लिस्ट किया गया है। इस कैटेगरी में Jio के मोस्ट अफोर्डेबल प्लान रिचार्ज के लिए मौजूद रहते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दूसरें कंपनियों के पास इस बजट में ऐसा कोई प्लान नहीं है, जो Jio के इस वैल्यू प्लान को टक्कर दें सके। इसीलिए जिया सबसे आगे है।