टेक्नोलॉजी

रीचार्ज के साथ Jio दे रहा है 50 रुपये कैशबैक, फूड डिलिवरी पर भी डिस्काउंट

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है। अब आप जियो के लंबी वैलिडिटी वाले प्लान से रीचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक और फूड डिलिवरी

Jio offer: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है। अब आप जियो के लंबी वैलिडिटी वाले प्लान से रीचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक और फूड डिलिवरी पर विशेष डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

जियो का आकर्षक कैशबैक प्लान

जियो के इस ऑफर के तहत, 866 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने पर आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक आपको अगले 866 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा। इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का लाभ मिलेगा।

Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन का विशेष लाभ

इस प्लान के साथ, 600 रुपये की कीमत वाला Swiggy One Lite का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके तहत आपको 149 रुपये से अधिक के फूड ऑर्डर्स पर 10 फ्री डिलिवरी, 199 रुपये से अधिक की Instamart ऑर्डर्स पर10 फ्री डिलिवरी और कई फूड आइटम्स पर 30% तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

अनलिमिटेड 5G का फायदा

इस रीचार्ज के साथ, एलिजिबल यूजर्स को जियो ऐप्स जैसे कि JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा, यदि आपके क्षेत्र में 5G सेवाएं उपलब्ध हैं और आपके पास 5G स्मार्टफोन है, तो आप अनलिमिटेड 5G का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस शानदार ऑफर का फायदा उठाने के लिए जल्द से जल्द 866 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करें और जियो के साथ स्मार्ट सेवाओं का आनंद लें।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker