JMM ने जारी किया एक ऑडियो, कहा- बड़े धनी व्यक्ति हैं बाबूलाल और बहुत सारा…

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Spokesperson Supriyo Bhattacharya) ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर जमकर निशाना साधा है।

News Aroma Media

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Spokesperson Supriyo Bhattacharya) ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने Babulal के एक ऑडियो जारी करते हुए कहा कि बाबूलाल बड़े धनी व्यक्ति हैं और धन का हिसाब उनके पास बहुत सारा है।

JMM की ओर से जारी ऑडियो में कहा गया कि महेश पोद्दार के द्वारा दीपक प्रकाश की निगरानी में नवीन जायसवाल नकदी दो करोड़ रुपये, चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह के द्वारा दीपक कुमार वर्मा की निगरानी में दो करोड़, अमर कुमार बाउरी एक करोड़ रुपये बिरंची नारायण के द्वारा संजय सेठ की निगरानी में, आलोक कुमार चौरसिया दो करोड़ रुपये अनंत ओझा के द्वारा उषा पांडेय की निगरानी में, जानकी प्रसाद यादव दो करोड़ रुपये, रघुवर दास उनके द्वारा राजेन्द्र सिंह की निगरानी में उपलब्ध सारा रुपये की पर्ची मुख्यमंत्री को सौंप दिया गया है। शेष राशि 36 माह के बाद मुख्यमंत्री उपलब्ध करायेंगे।

Bhattacharya बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित होना चाहिए कि यह मेहनत का पैसा भाजपा के तत्कालीन विधायकों के पास पहुंचा कि नहीं।

यदि नहीं पहुंचा तो यह पूरा दायित्व बाबूलाल का बनता है, यह जो पैसा की बात वह 2018 में कर रहे थे। यह पैसा उन लोगों के पास पहुंच जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि Babulal Marandi पूरी तरह से मानसिक रूप से उदास हो चुके हैं। हजारीबाग परिसदन में उन्होंने कहा कि 10 हजार करोड़ का घोटाला हेमंत सरकार ने किया। अजीब स्थिति है। इसका तथ्य आना चाहिए। Babulal को खुलकर बोलना चाहिए कि जिन बातों का जिक्र अपने समय पर किया उन बातों से वह कैसे मुकरेंगे।

उन्होंने कहा कि आप पूछिये अपने ईडी के मित्रों और विदेश मंत्रालय से प्रतिष्ठित वकील हरीश साल्वे की तीसरी शादी में नीरव मोदी और ललित मोदी क्या कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आपके मित्र सुनील तिवारी के कंपनी के द्वारा बैंक से आपको

पैसा भेजा जाता था। सुनील तिवारी योगेन्द्र तिवारी के साथ व्यवसाय करते हैं। आप ही ने रघुवर दास के बारे में बहुत सारी बातें कही थी। आप प्रदेश अध्यक्ष हैं और रघुवर दास राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

आपने विधानसभा में कहा था कि भ्रष्टाचार के कारण मुझे रात में नींद नहीं आती है। भ्रष्टाचार का बीज आपने बोया है। लोगों के बीच में मिथ्याचार करना भाजपा का काम है। उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता बेवकूफ नहीं है।

आपको जल्द ही सारे तथ्यों के साथ एक्सपोज करने वाले हैं। मुख्यमंत्री के नौ सितम्बर को ईडी कार्यालय जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नौ सितम्बर में अभी बहुत लेट है।