JMM सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा- भाजपा की पुरानी परंपरा है झूठ बोलो, जोर से बोलो और बार-बार बोलो

News Alert

रांची: झामुमो ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) पर निशाना साधा। पार्टी महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (JMM Supriyo Bhattacharya) ने रविवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा बार-बार पुरानी परंपरा का निर्वहन करती है। झूठ बोलो, जोर से बोलो और बार-बार बोलो।

उन्होंने कहा कि ऑनलाइन तरीके से यह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनती है। Missed Calls से आतंकी घटना में शामिल लोग भी इसके सदस्य बन जाते हैं।

राजस्थान में भी मिस्ड कॉल से सदस्य बना दिए जाते हैं। अब झारखंड के गांवों में BJP अपनी सरकार होने की बात कर रही। यहां भी खेला शुरू हुआ है।

मिस्ड कॉल के सहारे पार्टी सदस्य बनाए गए लोगों के आधार पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कह रहे हैं कि गांव में हमारी सरकार है। वास्तव में यह सच्चाई से मुंह मोड़ने वाली बात है।

मिस्ड कॉल वाले प्रतिनिधियों को ही सम्मेलन आयोजित कर भाजपा सम्मानित करने वाली है। मोमेंटम झारखंड की तरह इसकी सच्चाई सामने आयेगी।

वर्तमान में हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जो प्रतिबद्धता है, लोकप्रियता है, उससे इनकी हताशा सामने आ रही है। सत्ता हाथ से जाने के बाद पार्टी विधवा विलाप कर रही है।

2024 में झारखंड से भाजपा होगी आउट

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा जब जब हताश होती है, IT, ED का डर दिखाती है। सांसद दीपक प्रकाश सार्वजनिक तौर पर बातचीत में कह चुके हैं कि उनके पास IT, ED है।

शनिवार को CM ने मीडिया से कहा था कि वे डरने वाले नहीं हैं। भाजपा के खिलाफ वही राजनीतिक संगठन (Political organization) संघर्ष कर सकता है जो उससे ना डरता हो।

जो उससे डर जाता है, उसे भाजपा निगल लेती है। जैसे लोजपा के साथ हुआ पर जदयू के साथ नहीं हो सका। जैसा शिव सेना के साथ पर TMC के साथ नहीं। उसी तरह JMM (झामुमो) से भाजपा डरती है।

3.50 करोड़ जनता जवाब देने को तैयार

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई उसूल नहीं रह गया है। प्रदेश अध्यक्ष को राजनीतिक विलाप करना पड़ रहा है।

अब चुनाव आयोग के लेटर के सहारे राज्य में असंवैधानिक तरीके से राज्य सरकार के खिलाफ योजना बनायी जा रही।

इसे भाजपा अमलीजामा ना पहनाए। 3.50 करोड़ जनता जवाब देने को तैयार है। खतियान और आरक्षण (Khatian and Reservation) के बाद भाजपा का एक भी आदिवासी मूलवासी विधायक गांव घुस नहीं पा रहे। जनता पूछ रही है कि 20 वर्षों तक क्या किया।