केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ JMM का प्रदर्शन बिल्कुल गैरकानूनी, BJP ने…

BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul Shahdeo) ने रविवार को केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ JMM के आक्रोश प्रदर्शनों पर कहा कि हाल के दिनों में JMM के कार्यकर्ता ED के द्वारा मुख्यमंत्री को समन (Summon) दिए जाने के खिलाफ हरवे, हथियार के साथ आक्रोश प्रदर्शन कर रहे हैं।

Central Desk
#image_title

JMM’s Protest Against Central Agencies: BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul Shahdeo) ने रविवार को केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ JMM के आक्रोश प्रदर्शनों पर कहा कि हाल के दिनों में JMM के कार्यकर्ता ED के द्वारा मुख्यमंत्री को समन (Summon) दिए जाने के खिलाफ हरवे, हथियार के साथ आक्रोश प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह तो वही बात हुई कि ‘एक तो गलती करना, ऊपर से रौब झाड़ना। ऐसे भी केंद्रीय एजेंसी (Central Agency) के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन पूरे तरीके से गैरकानूनी है और Police को अविलंब कड़ी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करना चाहिए।

राज्य की संवैधानिक मशीनरी ध्वस्त हो गई है

प्रतुल ने कहा कि राज्य की संवैधानिक मशीनरी (Constitutional Machinery) ध्वस्त हो गई है। अब सरकार के इशारे पर सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता जांच में अवरोध पैदा कर रहे हैं। प्रतुल ने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में 70 हजार करोड़ का घपला-घोटाला (Scam) हुआ है।