झारखंड

Central Bank में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी, जल्द करें आवेदन

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए शानदार अवसर है। यदि आप बैंक में काम करने के इच्छुक हैं, तो यह मौका आपके लिए है।

Central Bank Recruitment 2024: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए शानदार अवसर है। यदि आप बैंक में काम करने के इच्छुक हैं, तो यह मौका आपके लिए है।

सेंट्रल बैंक ने Faculty RSETI और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार सेंट्रल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अब केवल 2 दिन बचे हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि: जो भी उम्मीदवार अभी तक आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे 1 जुलाई से पहले Apply कर सकते हैं। यदि आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने का विचार कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

आयु सीमा

• RSETI Faculty : उम्मीदवार की आयु 40 वर्ष होनी चाहिए और उनका स्वास्थ्य अच्छा होना चाहिए।
• ऑफिस असिस्टेंट: आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता

• RSETI Faculty: उम्मीदवार के पास ग्रामीण विकास में MSW/MA/समाजशास्त्र/मनोविज्ञान में एमए/बीएससी (कृषि) के साथ बीएड की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही कंप्यूटर टीचिंग में रुचि और स्थानीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए।
• ऑफिस असिस्टेंट: उम्मीदवार के पास कंप्यूटर नॉलेज के साथ BSW/BA/B.Com में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही स्थानीय भाषा का अच्छा ज्ञान होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म भरकर, सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ सेंट्रल Bank of India के क्षेत्रीय कार्यालय- जलपाईगुड़ी, 4 नंबर घुमती, नीलू भवन, पी.ओ. और जिला – जलपाईगुड़ी, पिन- 735101 को अंतिम तिथि के भीतर भेजना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker