प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर JSCA स्टेडियम के स्वीमिंग कोच ने दी जान

News Alert

रांची: प्रभारी प्रवीण कुमार और हटिया DSP राजा कुमार मित्रा ने बादल कुमार के मोबाइल की जांच की तो एक मोबाइल नंबर लड़की का मिला, जिस पर बादल ने कई बार बात की है। पुलिस उस लड़की के बारे में जानकारी इकट्ठी कर रही है।

धुवां थाना क्षेत्र स्थित JSCA Stadium के स्वीमिंग कोच बादल कुमार(Badal Kumar) (22) ने सोमवार को स्टाफ क्वार्टर (Staff quarters) के चौथे माले से छलांग लगाकर खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की पटना सोमवार सुबह 8.30 बजे की है।

गंभीर स्थिति में उन्हें पुलिस व आसपास रहनेवाले लोगों ने Paras Hospital में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

बादल ने सोमवार को स्टेडियम में स्टॉफ क्वार्टर के चौथे तले से छलांग लगा लिया था। गंभीर स्थिति में उसे पुलिस और आसपास रहने वाले लोगों ने पारस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

धुर्वा थाना पुलिस मंगलवार की सुबह अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दिया।

युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो प्रारंभिक जानकारी मिली है कि स्वीमिंग कोच बादल का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती ने शादी से इनकार कर दिया तो उन्होंने जान देने के लिए यह कदम उठाया। ध्रुव थाना

बादल मूल रूप से बिहार के बांकपुर पटना के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके घरवालों को सूचना दे दी है। पुलिस के अनुसार, बादल के घर वालों के आने के बाद मामला साफ हो पाएगा कि उन्होंने खुदकुशी (Suicide)  की कोशिश क्यों की? पुलिस को यह भी पता चला है कि बादल ने दो दिन पहले भी सफाई करने वाला कोलिन पीकर जान देने की कोशिश की थी।

उसके बाद परिजनों ने उसे काफी समझा-बुझाकर युवती से अलग होने को कहा था। पुलिस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।