बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

News Aroma Media

मुंबई: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aryan and Kiara Advani) की ‘सत्यप्रेम की कथा’ (‘Satya Prem Ki Katha’) बॉक्स ऑफिस के साथ दर्शकों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है।

दर्शकों के प्यार और Positive Word of Mouth के साथ फिल्म ने सोमवार को दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इससे भारत में इसकी कुल कमाई 68.06 करोड़ हो गई और दुनियाभर में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये के Collection के साथ एक शानदार शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को यानी दूसरे दिन 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार-The film 'Satyaprem Ki Katha' crossed the 100 crore mark at the box office

10वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 10.10 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ रुपये के साथ कलेक्शन में बढ़ोतरी जारी रही।

इसके बाद पांचवें दिन फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सोमवार टेस्ट पास (Test Pass) कर लिया, जबकि छठे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

वहीं फिल्म ने बुधवार को यानी 7वें दिन 3.45 करोड़ के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इससे आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि 9वें दिन शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा और 10वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार-The film 'Satyaprem Ki Katha' crossed the 100 crore mark at the box office

सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई

इसके साथ ही शनिवार को फिल्म की कमाई में 70 फीसदी का जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वहीं इस फिल्म ने सपुर हिट क्लब में एंट्री करते हुए रविवार को यानी 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई की, जिससे 11 दिन की फिल्म की कुल कमाई नेट 66.06 करोड़ हो गई है।

अब सोमवार को फिल्म ने दो करोड़ का कलेक्शन किया है और इसके साथ ही 12 दिनों की कुल कमाई नेट 68.06 करोड़ हो गई है।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ NGE और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया (Sajid Nadiadwala and Shrine Minister Kedia) ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।