कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना तो बंद हुई ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग, तब्बू का भी होगा टेस्ट

News Aroma Media

मुंबई: बॉलीवुड भी कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है। अभिनेता रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी जैसे स्टार्स के बाद अब अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

कार्तिक की रिपोर्ट आने के बाद फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग रोक दी गई है।

इस फिल्म में उनके साथ शूट कर रहीं अभिनेत्री तब्बू का भी अब कोरोना टेस्ट किया जायेगा।

दरअसल, तब्बू कोविड के डर से ही ‘भूल भुलैया’ के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इस खबर को शेयर किया है।

कार्तिक ने एक बड़े प्‍लस के साइन की तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, ‘पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।’ पोस्ट में उन्होंने फैन्स से कोरोना से रिकवर होने के लिए प्रार्थना करने कहा है।

ज्ञात हो कि कार्तिक आर्यन पिछले दिनों लैक्मे फैशन वीक में नजर आए थे।

उन्होंने मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प वॉक किया और उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आई थीं।

पिछले दिनों बॉलीवुड से तमाम सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई, जिनमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सतीश कौशिक जैसे कई नाम शामिल हैं।

देश भर में कोरोना वैक्सीनेशन भी तेजी से बढ़ गई है। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर और सैफ अली खान समेत कई सारे स्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। देश में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण चल रहा है। व

र्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘धमाका’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

कार्तिक इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। उनके हाथ में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी कई फिल्में हैं।