20 साल पहले मरे पिता ने सपने में पुत्र से कहा, मेरी कब्र से टपकता है पानी, फिर…

जहां बीते 20 साल से कब्र में दफन ‎पिता ने अपने बेटे से सपने में कहा ‎कि मेरी कब्र पर पानी टपकता रहता है, बड़ी तकलीफ होती है। उसे ठीक करा दी‎जिऐ

News Aroma Media

कौशांबी : कहने को भले ही अंध‎विश्वास (Superstition) कहा जाए, ले‎किन जो इन हालातों से गुजरता है वो तो इसे सच मानेगा ही। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश कौशांबी (Kaushambi) में हुआ है।

जहां बीते 20 साल से कब्र में दफन ‎पिता ने अपने बेटे से सपने में कहा ‎कि मेरी कब्र पर पानी टपकता (Dripping On The Grave) रहता है, बड़ी तकलीफ होती है। उसे ठीक करा दी‎जिऐ।

जैसे ही सुबह हुई तो बेटे ने सभी को अपने सपने के बारे में बताया। मौलाना की अनुम‎ति से कब्रस्तान में उस कब्र को खोदा गया तो देखने वाले हैरान रह गए।

मामला कौशांबी जिले के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के दारानगर कटरा मोहल्ले का है। मोहल्ले के मौलाना रब्बानी कादरी (Maulana Rabbani Qadri) ने बताया कि वर्ष 2003 में मौलाना अंसार कादरी (Maulana Ansar Qadri) का इंतकाल हो गया था।

20 साल पहले मरे पिता ने सपने में पुत्र से कहा, मेरी कब्र से टपकता है पानी, फिर…-The father who died 20 years ago said to his son in his dream, water is dripping from my grave, then…

20 साल बीत जाने के बाद भी सही सलामत रही Deadbody

कस्बे के कब्रिस्तान में ही उनको सुपुर्द-ए-खाक (Laid to Rest) किया गया था। 20 साल बाद छोटे बेटे कौसर रब्बानी के सपने में उनके वालिद मौलाना अंसार कादिरी आए और कहा कि मेरे कब्र में जल का रिसाव और मिट्टी का धसाव हो गया है। इसे दुरुस्त करवा दीजिए। नींद से जागने के बाद बेटे ने सपने के बारे में अपने परिजनों को बताया।

20 साल पहले मरे पिता ने सपने में पुत्र से कहा, मेरी कब्र से टपकता है पानी, फिर…-The father who died 20 years ago said to his son in his dream, water is dripping from my grave, then…

परिजनों ने कब्रिस्तान जाकर देखा तो पिता की कब्र धंस कर बिलकुल जर्जर हो चुकी थी। जब कब्र खोदी गई तो वहां मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए।.

उन्होंने देखा कि कब्र में मौलाना अंसार कादिरी का जनाजा पहले की तरह बिलकुल सही सलामत है। इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि जनाजे को जब कब्र में उतार दिया जाता है तो कुछ ही दिनों बाद बॉडी गलने लगती है, लेकिन मौलाना अंसार की Deadbody 20 साल बीत जाने के बाद भी सही सलामत रही।

यह हैरत की बात है। जैसे ही लोगों की इसकी जानकारी लगी कई लोग कब्रस्तान पहुंचे और बॉडी को देखकर हैरान हो गए।