केजरीवाल ने पंजाब के विधायकों से कहा, लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करें

News Desk

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब के नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों से पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए एक टीम के रूप में ईमानदारी से काम करने को कहा।

केजरीवाल ने पंजाब के सभी आप विधायकों से समर्पण और ईमानदारी के साथ काम करने को कहा और कहा कि लोगों ने अपना विश्वास हमपर जताया है और अब उन्हें पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी है।

केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनाने के बाद अपनी पहली बातचीत में विधायकों को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा, पिछले तीन दिनों में, मान साहब, तुस्सी कमाल कर दित्ता .. हमें वास्तव में आप पर गर्व है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर शुरू करने की घोषणा पर केजरीवाल ने कहा, मैं इसे भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन कहूंगा। हमें सोशल मीडिया पर इसके प्रभाव के बारे में बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं।

कैबिनेट में मंत्री पद के बारे में बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कुल 92 में से सिर्फ 17 को ही मंत्री बनाया जा सका है। आप संयोजक ने कहा, आप सभी हीरे हैं, लेकिन हमें 92 लोगों की टीम की तरह काम करना है। अगर आप अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं को अलग रखते हैं, तो पंजाब प्रगति करेगा। मंत्री बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है।