भारत

PM मोदी ने जूनियर बुमराह को गोद में खिलाया, क्यूट मोमेंट VIRAL

PM भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। Trophy जीतने के बाद खराब मौसम के चलते भारतीय खिलाड़ी बारबाडोस में फंसे रहे, लेकिन अब वे सुरक्षित अपने वतन लौट आए हैं।

T20 World Cup 2024: PM भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। Trophy जीतने के बाद खराब मौसम के चलते भारतीय खिलाड़ी बारबाडोस में फंसे रहे, लेकिन अब वे सुरक्षित अपने वतन लौट आए हैं।

चक्रवाती तूफान की वजह से टीम बारबाडोस से तुरंत रवाना नहीं हो पाई थी।

Image

दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

4 जुलाई को भारतीय टीम दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर पहुंची। खिलाड़ियों ने पहले होटल जाकर आराम किया और फिर सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए रवाना हुए। इस दौरान खिलाड़ियों की फैमिली भी साथ मौजूद थी।

PM मोदी का खिलाड़ियों के साथ भावुक पल

Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर खिलाड़ियों ने ब्रेकफास्ट किया। जसप्रीत बुमराह ने अपने Social Media Account पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें PM मोदी ने बुमराह के बेटे अंगद को गोद में लेकर प्यार किया। यह क्यूट मोमेंट फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत को लगाया गले

Image

जसप्रीत बुमराह के बेटे अंगद का जन्म 4 सितंबर 2023 को हुआ था। बुमराह ने PM Modi का आभार जताते हुए पोस्ट में लिखा कि उनके आवास पर आमंत्रित होना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।

इसके अलावा ऋषभ पंत की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें गले लगाया हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker