खूंटी में चाकू की नोक पर छात्रा से गैंगरेप, महिला समेत कई हिरासत में

इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी शहबाज खान, हसनैन उर्फ गोलू, मिराज खान, एक महिला समेत दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

News Aroma Media

Khunti Gang Rape: तोरपा में 9वीं कक्षा की छात्रा से चाकू की नोक पर अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला (Kidnapping and gangrape case) सामने आया है।

वह हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी शहबाज खान, हसनैन उर्फ गोलू, मिराज खान, एक महिला समेत दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घर में किया दुष्कर्म

आदिवासी छात्रा रविवार को हॉस्टल की अन्य छात्राओं के साथ क्रिसमस के मौके पर आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल होने RC Church गई थी। चर्च के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ कॉलेज के पास टोंगरी (Tongari) में घूमने चली गई।

वहीं पर तपकरा का युवक शहबाज खान अपने एक साथी के साथ पहुंचा। उसने छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल और पैसा छीन लिया। इसके बाद छात्रा को शाम में तपकरा बाजारटांड़ स्थित अपने घर ले गया। घर में ही दुष्कर्म किया। बाद में आरोपियों ने छात्रा को सोमवार को हॉस्टल में छोड़ दिया।

इधर, छात्रा के हॉस्टल में नहीं लौटने पर रविवार को स्कूल की ओर से इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। शाम में परिजनों ने तपकरा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।