8 सड़क निर्माण कार्य का नीलकंठ सिंह मुंडा ने किया शिलान्यास, लोगों से कहा…

Central Desk

Khunti Road Construction Work: खूंटी (Khunti ) के विधायक और BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष नीलकंठ सिंह मुंडा ने मंगलवार को कर्रा (Karra) प्रखंड के साहिलोंग जेरगा मोड़ के पास लगभग 11 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली आठ सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

मौके पर उन्होंने साहिलोंग में विधायक मद से निर्मित सांस्कृतिक भवन का उद्घाटन किया। आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि आपके स्नेह के कारण पिछले 25 वर्षों से क्षेत्र की जनता की सेवा करता आ रहा हूं।

उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि खूंटी राज्य का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र बने। उन्होंने कहा कि वे हमेशा लोगों के सुख-दुःख में उनके साथ रहते आये हैं और भविष्य में भी उनकी सेवा करता रहूंगा।

विधायक नें कहा कि अच्छी सड़कों से ही विकास का मार्ग खुलता है। इसीलिए उनका प्रयास रहा है कि खूंटी विधानसभा के सभी गांवों में पक्की सड़कें हों और सभी नदी-नालों में पुलिया का निर्माण कराया है।

उन्होंने कहा कि अब चुनाव आनेवाला है। विरोधी दल के नेता और कार्यकर्ता आपको बरगलाने के लिए अपके पास पहुंचेंगे। यह आपको तय करना है कि आप किसे वोट देंगे। उन्होंने कहा कि आप ऐसे जन प्रतिनिधि को चुनें, जो हमेश आपके साथ है और क्षेत्र का विकास करता हो।

विकास पुरुष हैं नीलकंठ सिंह मुंडा: काशीनाथ

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि काशीनाथ महतो ने कहा कि सही मायने में विकास पुरुष हैं।

उन्होंने कहा, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जितना विकास पिछले 25 वर्षों में खूंटी विधानसभा क्षेत्र का हुआ है, उतना विकास किसी भी क्षेत्र का नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र में विधायक और पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री ने सड़कों का जाल बिछा दिया