खूंटी में धारदार हथियार से की हत्या, महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

News Aroma Media
#image_title

न्यूज़ अरोमा खूंटी: जिले के उग्रवाद प्रभावित अड़की थाना क्षेत्र के बारूबेड़ा जंगल सीनू पूर्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक अड़की के कुटई गांव का निवासी था।

इस संबंध में मृतक के चाचा मनसा पूर्ति से मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बारूबेड़ा जंगल से शव बरामद कर लिया और कुछ ही घंटों में हत्याकांड में शामिल सभी पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपितों में बीरबांकी के तिरिलडीह टोला निवासी (22), सुखराम नाग उर्फ चेडेया (25), हीरा मुंडा (24), मोहन समद उर्फ माका (26), सुखराम मुंडा एतथा बीरबांकी कोचाटोली निवासी सुखराम मुंडा (26) शामिल हैं।

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार(टांगी) भी बरामद कर लिया।

यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने दी। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपितों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपितों ने बताया कि मृतक सीनू पूर्ति गत 16 नवंबर को गांव में सोहराय पर्व के अवसर पर आयोजित नाच गान समारोह में लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा था।

इसी बात पर वे सभी सीनू पूर्ति को पकड़ कर बारूबेड़ा जंगल ले गएए जहां तेजधार हथियार टांगी से उसकी हत्या कर दी गई ।

एसपी ने बताया कि मृतक के चाचा मनसा पूर्ति ने गत 19 नवंबर को अड़की थाना पुलिस को यह सूचना दी कि उसका भतीजा सीनू पूर्ति 16 नवंबर को अड़की के बीरबांकी तिरिलडीह टोला में सोहराय पर्व के अवसर पर नाचने गाने गया था।

तब से वह वापस घर नहीं लौटा है।

इस सूचना पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली के नेतृत्व में गठित छापामार टीम ने महज कुछ घंटों में मृतक का शव बरामद कर हत्याकांड में शामिल सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध अड़की थाने में हत्याकांड का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में सभी को जेल भेज दिया गया।