बिहार

इश्क ने ऐसी तोड़ी सरहद कि पटनिया दूल्हे को विदेशी दुल्हनिया ने पहनाई वरमाला

Patna Love Story: कहते हैं प्यार (Love) किसी सरहद को नहीं देखता….अगर इश्क हो जाए तब इंसान अपने प्यार को पाने किए सात समुंदर पार भी आ जाता है।

इसकी एक उदाहरण बिहार में देखने को मिली है, जहां साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग की रहने वाली किम ने अपने प्रेमी अमित कुमार से हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी रचाई। अमित और किम की शादी (Kim And Amit Marriage) जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, आर्य नगर मोहल्ला में रहने वाले अमित जोहान्सबर्ग की एक कंपनी में मार्केटिंग लीडर (Marketing leader) के तौर पर काम करते थे। वह 2013 में साउथ अफ्रीका गए थे।

इश्क ने ऐसी तोड़ी सरहद कि पटनिया दूल्हे को विदेशी दुल्हनिया ने पहनाई वरमाला - Love broke such boundaries that the foreign bride garlanded the Patnia groom.

पहले दोनों के घरवाले इस शादी के राजी नहीं हुए

वहां अमित की मुलाकात उसी कंपनी में काम करने वाली किम से हुई। वहीं पांच साल पहले दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

पहले दोनों के घरवाले इस शादी के राजी नहीं हुए, लेकिन फिर बच्चों की खुशी के आगे झुकना पड़ा और फिर शादी का दिन निर्धारित किया।

इश्क ने ऐसी तोड़ी सरहद कि पटनिया दूल्हे को विदेशी दुल्हनिया ने पहनाई वरमाला - Love broke such boundaries that the foreign bride garlanded the Patnia groom.

अपने प्यार को पाने के लिए किम अपनी मां के साथ सात सुंदर पार कर बिहार के बगहा पहुंच गई। यहां बुधवार की रात उसने अपने प्रेमी अमित कुमार से हिंदू रीति रिवाज (Hindu customs) के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

वहीं शादी के बाद किम ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। ये मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल था। मेरे सास ससुर ने मेरा बहुत अच्छा स्वागत किया। अमित के पिता प्रफुल्ल चंद्र ठाकुर पीएमवीएस कॉलेज (PMVS College) के लेक्चरर हैं और मां रानी ठाकुर गृहिणी हैं।

बिहार के युवक को दिल दे बैठी जोहान्सबर्ग की लड़की, विदेश से आकर हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी - foreign bride desi groom Johannesburg girl fell in love Bihar boy came from

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker